उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

यूपी पुलिस ने बागपत में महिलाओं से की धक्का-मुक्की

सिसाना गांव में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे किनारे नाले के पानी को जमीन में पहुंचाने के लिए बोरिंग कराने पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों का महिलाओं ने जमकर विरोध किया। 

यह है मामला 

एसडीएम और सीओ की मौजदूगी में पुलिस ने दोपहर 12.30 जेसीबी मशीन से खुदाई करानी शुरू कराई तो महिलाओं ने उस पर पत्थर मारे। अधिकारियों ने उन्हें नाले में रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम का निर्माण कराने की बात कहीं तो महिलाओं ने जवाब दिया कि नाले का गंदा पानी जब जमीन के अदंर जाएगा तो भू-गर्भ जल प्रदूषित होगा। अधिकारियों और पुलिस ने सख्ती दिखाई तो महिलाओं ने कहा कि हाईवे की जमीन पर कुछ भी करिए, लेकिन हम अपनी जमीन पर न निर्माण होने देंगे और न जेसीबी मशीन खड़ी करने देंगे। करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा। मौके पर पुलिस बल और खासकर महिला पुलिस बुलाई गई।

इन्‍होंने बताया

सीओ ओमपाल सिंह ने कहा कि सिसाना गांव में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के निर्माण में रेन वाटर हार्वेस्टिंग निर्माण कराना नक्शे में शामिल है जिसका कुछ ग्रामीण बिना वजह विरोध कर रहे हैं। बता दें कि यह मामला कलक्ट्रेट से चंद कदम दूर है। यदि अधिकारी चाहते तो समझा बुझाकर मामला आराम से निपाटा सकते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *