उत्तर प्रदेशराज्य

सीजीएल परीक्षा के लिए आवेदन की तारीख नहीं बढ़ेगी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने वर्ष 2020 की संयुक्त स्नातक स्तरीय (सीजीएल) परीक्षा के लिए एक नोटिस जारी किया है। आयोग द्वारा बुधवार, 13 जनवरी 2021 को जारी नोटिस के अनुसार इच्छुक उम्मीदवारों को आखिरी तारीख का इंतजार किये बिना जल्द से जल्द आवेदन कर लेना चाहिए। इस बार केंद्र सरकार के मंत्रालयों एवं विभागों में 6.5 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली एसएससी सीजीएल परीक्षा 2020 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2021 निर्धारित की गयी है।

आयोग द्वारा बुधवार 13 जनवरी 2021 को जारी नोटिस के अनुसार इच्छुक उम्मीदवारों को आखिरी तारीख का इंतजार किये बिना जल्द से जल्द आवेदन कर लेना चाहिए।

उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, ssc.nic.in पर रात 11.30 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवारों के पास आवेदन शुल्क ऑनलाइन जमा करने का 2 फरवरी तक का और ऑफलाइन के लिए 4 फरवरी तक का समय होगा।

साथ ही, कर्मचारी चयन आयोग ने सीजीएल परीक्षा के लिए अप्लीकेशन डेट को एक्सटेंड नहीं किये जाने की घोषणा की है। आयोग के नोटिस के 13 जनवरी के नोटिस के अनुसार संयुक्त स्नातक स्तरीय (सीजीएल) परीक्षा 2020 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button