उत्तर प्रदेशराज्य

बेटी की हत्या कर थाने पहुंचा पिता

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :शनिवार की सुबह एक पिता ने दोनाली लाइसेंसी बंदूक से बिस्तर पर लेटी विवाहित बेटी के सिर व सीने में ताबड़तोड़ तीन गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बाइक से सीधे थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष घटना की स्वीकारोक्ति करते हुए सरेंडर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे से तीन खाली खोखे व बंदूक बरामद कर ली है। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलित किए हैं।

कानपुर से सुरालीजन चारित्रिक दोष लगाते हुए विवाहिता को मायके फतेहपुर के थरियांव थानांतर्गत जयसिंहपुर गांव में छोड़ गए थे।

जयसिंहपुर गांव निवासी चंद्रमोहन सिंह ने अपनी 20 वर्षीय बेटी स्वाती सिंह की शादी एक वर्ष पूर्व कानपुर नगर के सिंहपुर थाना सचेंडी निवासी नागेंद्र सिंह के साथ किया था। बताते हैं कि ससुरालीजनों ने चारित्रिक दोष लगाते हुए स्वाती को गुरुवार को मायके में छुड़वा दिया था। इस बात को लेकर उपजे विवाद के बाद शनिवार की सुबह 9 बजे पिता चंद्रमोहन सिंह लाइसेंसी बंदूक लेकर कमरे में गये और बिस्तर पर लेटी स्वाति के सिर, चेहरे व सीने में ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी। हत्या के बाद वह बाइक लेकर सीधे थाने पहुंच गया।

सीओ अनिल कुमार ने बताया कि लाइसेंसी बंदूक से बेटी की हत्या करने के बाद पिता चंद्रमोहन सिंह थाने आकर सरेंडर किया। उससे पूछताछ के बाद घटनास्थल पर पड़ताल की गई है। मौके से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक व तीन खोखा बरामद किया गया है। हत्यारोपित पिता ने पुलिस को बताया है कि चारित्रिक दोष लगाकर ससुरालीजन बेटी को मायके छोड़ गए थे। समझाने के बाद भी बेटी अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रही थी, इसलिए घटना को अंजाम दे दिया।

Related Articles

Back to top button