उत्तर प्रदेशराज्य

मैं नहीं लगवाऊंगा कोरोना का टीका -अखिलेश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :देश में कोरोना टीकाकरण की तैयारियों को परखने के लिए पूर्वाभ्यास किया जा रहा है। लखनऊ में ही छह संस्थानों में विशेषज्ञों की देखरेख में डॉक्टरों का टीकाकरण किया गया। जल्द ही पूरे देश में टीकाकरण की शुरुआत होगी।

अयोध्या से आए कई संतों ने अखिलेश के 2022 में मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की।

इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। उन्होंने कहा कि ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं, 2022 में जब हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री कोरोना वैक्सीन मिलेगी। उन्होंने कहा कि हम भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार में कोरोना सिर्फ विपक्ष के लिए है। कोरोना की आड़ में भाजपा महंगाई, भ्रष्टाचार और अपनी नाकामी छुपाना चाहती है। सपा सरकार बनने पर सभी को मुफ्त कोरोना टीका लगाया जाएगा। अखिलेश यादव शनिवार को अयोध्या से आए संतों, सिख समाज के लोगों व मौलानाओं से आशीर्वाद लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर अयोध्या में धार्मिक स्थलों व आम लोगों से नगर निगम द्वारा वसूला जाने वाला टैक्स माफ कर दिया जाएगा। राम की नगरी कर मुक्त होगी।

 

 

Related Articles

Back to top button