उत्तर प्रदेशराज्य

पदयात्रा निकाल रहे प्रसपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने ल‍िया ह‍िरासत में

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:प्रदेश में हो रही लूट, हत्या, डकैती व किसान उत्पीड़न, महिला, छात्र, नौजवान उत्पीड़न को रोकने और प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्धारा पुस्तक में दिए गए व्यापारियों व देशवासियों को लाभान्वित करने के संदेश को व्यापारियों और नगरवासियों के बीच पहुुंचाने के लिए व प्रसपा चुनाव चिन्ह चाबी पर काम करने के लिए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रगतिशील समाज वादी पार्टी लोहिया राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव व महासचिव आदित्य यादव के निर्देश पर गुरूवार को चौक कोनेश्वर चौराहे से पदयात्रा निकाली।

पदयात्रा के दौरान व्यापार महासभा प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी ने कहा कि प्रसपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कोनेश्वर चौराहे से पद यात्रा निकाली।

पदयात्रा का नेतृत्व कर रहे व्यापार महासभा प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी ने कहा कि बीते तीन दिन पहले मोहनलालगंज में व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुजीत पाण्डेय की हत्या कर दी गई। लेकिन पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ रही है। पुलिस लोकतंत्र की हत्या करवाने के लिए अपराधियों को नहीं पकड़ रही है। बल्कि मौलिक अधिकारों का हनन कर रही है। साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द सुजीत पाण्डेय के हत्यारे नहीं पकड़े गए तो सोमवार को व्यापारी मोहनलालगंज थाने का घेराव करेंगे।

Related Articles

Back to top button