उत्तर प्रदेशराज्य

महोबा में कोचिंग जा रहे छात्रों को ट्रक ने टक्कर मारी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग गुरुवार की सुबह कोचिंग जा रहे साइकिल सवार छात्रों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महोबा में हुए हादसे में तीन छात्र गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं। गुस्साए ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर हंगामा किया।

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगाकर हंगामा किया। मौके पर एएसपी आरके गौतम, एसडीएम मो. अवेश व क्षेत्राधिकारी रामप्रवेश राय पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं हादसे की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत छात्रों के स्वजन को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

ग्राम सुगिरा निवासी इंटरमीडिएट के पांच छात्र साइकिल से गुरुवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे कुलपहाड़ के मोहल्ला गोविंदनगर कोचिंग पढ़ने आ रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा पर छात्रों को टक्कर मार दी। इससे साइकिलों समेत छात्र काफी दूर जा गिरे।

घायलों को सीएचसी कुलपहाड़ में भर्ती कराया गया लेकिन यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उधर अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम का कहना है कि चार पांच बच्चे कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे। दो बच्चे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दो बच्चे घायल हो गए थे, दोनों की हालत अब ठीक है।

Related Articles

Back to top button