उत्तर प्रदेशलखनऊ

राजनीतिक या मामूली विवाद में हुई हत्या-सुजीत पांडे हत्‍याकांड

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : राजधानी में मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडे की हत्या के मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। प्रारंभिक छानबीन में पुलिस राजनीतिक या स्थानीय विवाद के मद्देनजर हत्याकांड की पड़ताल में जुटी है। अब तक की छानबीन में पुलिस को हत्यारों के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं लगा है।

20 दिसंबर की शाम को मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सीसी फुटेज में मिले संदिग्ध नंबरों के आधार पर छानबीन में जुटी पुलिस।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुजीत पांडेय की हत्या स्थानीय विवाद में ही हुई है। सीसी फुटेज के आधार पर कुछ संदिग्ध गाड़ियों के नंबर मिले हैं। पुलिस इन संदिग्ध नंबरों के जरिए। बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। व्यापारियों ने सीबीआइ की मांग की है और दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक अभी तक इस प्रकरण में कोई उल्लेखनीय सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस टीम गहनता से पूरे प्रकरण की छानबीन में जुटी है। क्राइम ब्रांच और सर्विलांस के साथ पुलिस की आठ टीमें लगाई गई हैं जो हत्यारों की तलाश में दबिश दे रही हैं। जल्द ही पूरे वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button