मनोरंजन

मिथुन चक्रबोर्ती ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सेट पर पड़े बीमार,

स्वतंत्रदेश लखनऊ : द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुईं ज़्यादतियों पर आधारित है। विवेक ने फ़िल्म का एलान 2019 में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर किया था  हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान मिथुन की तबीयत अचानक बिगड़ गयी, जिसकी वजह से फ़िल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी।

विवेक ने द कश्मीर फाइल्स की कहानी फ़िल्म का एलान 2019 में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर किया था और फ़िल्म इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली थी।

मिथुन ने ख़राब हालत के बावजूद अपने दृश्य पूरे किये रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़िल्म की शूटिंग मसूरी में चल रहे हैं। मिथुन के बीमार पड़ने की वजह से इसकी शूटिंग कुछ वक़्त के लिए रोकनी पड़ी थी। पेट में इनफेक्शन की वजह से मिथुन बीमार पड़े। मिड-डे के अनुसार, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक स्टेटमेंट में बताया- हम एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। यह दृश्य मिथुन चक्रवर्ती के किरदार पर केंद्रित थे, लेकिन अचानक उन्हें इनफेक्शन हो गया और यह काफ़ी ख़राब था। कई सामान्य इंसान इस दशा में खड़ा भी नहीं रह सकता था,मगर वो कुछ देर के लिए चले गये और वापस आकर पूरा शूट ख़त्म किया।

यही वजह है कि वो सुपरस्टार कहे जाते हैं। उन्होंने बताया कि पिछले कई सालों में वो बीमार नहीं पड़े। वो बार-बार पूछते रहे कि आपकी शूटिंग तो नहीं रुकी ना? मैं वाकई हैरान हूं, क्योंकि नई पीढ़ी में इतना समर्पित मैंने किसी को नहीं देखा। द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुईं ज़्यादतियों पर आधारित है। विवेक ने फ़िल्म का एलान 2019 में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर किया था और फ़िल्म इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से फ़िल्म की शूटिंग नहीं हो सकी थी।

 

विवेक ने ट्विटर पर इसका सूचना देते हुए लिखा था- द कश्मीर फाइल्स प्रस्तुत है। अगले साल, इसी समय, स्वतंत्रता की 73वीं बरसी पर, हम आपके लिए ला रहे हैं कश्मीरी हिंदुओं के हत्याकांड की हिला देने वाली दुखद कहानी।

 

Related Articles

Back to top button