उत्तर प्रदेशराज्य

नगर निगम ने प्रोड्यूसर से वसूला 50 हजार का जुर्माना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :फिल्म शूटिंग के दौरान उपयोग की गई पीपी किट फेंकने पर नगर निगम ने प्रोड्यूसर से पचास हजार रुपये का जुर्माना वसूला है। नगर निगम की इस कार्रवाई का विरोध हुआ और फिल्म प्रोड्यूसर और उनके समर्थकों ने पीपी किट उनकी तरफ से न फेंके जाने की बात कहीं । लेकिन नगर निगम टीम ने जांच के बाद पाया कि यह किट शूटिंग के दौरान ही उपयोग की गई थी।

लखनऊ नगर निगम ने सरोजनी नायडू मार्ग पर की कार्रवाई । नगर निगम की इस कार्रवाई का विरोध हुआ और फिल्म प्रोड्यूसर और उनके समर्थकों ने पीपी किट उनकी तरफ से न फेंके जाने की बात कहीं ।

कैंट रोड के सरोजनी नायडू मार्ग पर आंटी जी की कोठी में फिल्म की शूटिंग चल रही है। यहां आसपास के निवासियों की शिकायत थी कि शूटिंग के दौरान उपयोग होने वाली पीपी किट, मॉस्क और ग्लब्स को बाहर सड़क पर ही फेंका जा रहा है। इससे कोरोना संक्रमण फैलाने का खतरा है। नगर निगम के जोनल अधिकारी एक- दिलीप कुमार श्रीवास्तव, सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आशीष कुमार पांडेय और सोबरन सिंह आंटी जी की कोठी पहुंचे तो उन्हें भी कोरोना बचाव में उपयोग की गई सामग्री सड़क पर पड़ी मिली।

नगर निगम की टीम ने जब शूटिंग कर रहे लोगों से पूछा तो उन्होंने उनकी तरफ से फेंके जाने से इनकार कर दिया, लेकिन जब टीम कोठी में गई तो वहां भी उसी तरह की पीपी किट, मॉस्क और ग्लब्स मिले, जिस तरह का सड़क पर फेंका गया था। इसे लेकर नगर निगम और फिल्म की शूटिंग कर रहे लोगों के बीच में बहस होने लगी। जोनल अधिकारी ने बताया कि फिल्म प्रोड्यूसर योगेश त्रिपाठी पर पचास हजार का जुर्माना वसूला गया है।

Related Articles

Back to top button