मनोरंजन

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का कॉफी मग पकड़ने का स्टाइल हुआ वायरल,..

स्वतंत्रदेश लखनऊ : सुहाना खान की बात करें तो वह अपने पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना अपने अदांज और स्टाइल की वजह से इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। शाहरुख ने अपने करियर में एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख की तरह ही उनकी फैमिली भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती है।

सुहाना खान की बात करें तो वह अपने पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना अपने अदांज और स्टाइल की वजह से इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

वहीं हम उनकी बेटी सुहाना खान की बात करें तो वह अपने पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना हमेशा ही अपने अदांज और स्टाइल की वजह से इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं फैंस को भी किंग खान की लाडली सुहाना के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच अब सुहाना की कई नई फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हैं।

stagram.com/p/CIoF1F8nwQ6/?utm_source=ig_embed

इन तस्वीरों में उनकी अदांए देखने लायक हैं।सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में वह कॉफी पीती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान हाथ में कॉफी का मग लिए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने ब्राउन कलर का टॉप पहना हुआ है। इस ड्रेस में बेहद  खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना खान की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कमेंट्स कर फैंस उनकी जमकर तरीफ भी कर रहे हैं।  उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना खान की किसी तस्वीर को इतना प्यार मिला है।

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Latest Photo While Having Coffee Goes Viral On Social Media

सुहाना खान की बात करें तो वह अपने पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना अपने अदांज और स्टाइल की वजह से इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। शाहरुख ने अपने करियर में एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख की तरह ही उनकी फैमिली भी हमेशा ही लाइम लाइट में बनी रहती है। वहीं हम उनकी बेटी सुहाना खान की बात करें तो वह अपने पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना हमेशा ही अपने अदांज और स्टाइल की वजह से इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं फैंस को भी किंग खान की लाडली सुहाना के लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 इन तस्वीरों में वह कॉफी पीती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान हाथ में कॉफी का मग लिए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने ब्राउन कलर का टॉप पहना हुआ है। इस ड्रेस में बेहद  खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना खान की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कमेंट्स कर फैंस उनकी जमकर तरीफ भी कर रहे हैं।  उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना खान की किसी तस्वीर को इतना प्यार मिला है।

सुहाना खान ने इससे पहले हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में सुहाना अपनी फ्रेंड के साथ दिख रही हैं। वहीं सुहाना अपनी इस खास दोस्त को काफी मिस भी कर रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में ‘मिस यू…’ लिखा था। फोटो की बात करें तो प्रिंटेड टॉप और डेनिम में सुहाना खान बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button