उत्तर प्रदेशराज्य

सुलतानपुर में पुलिस व बदमाशों के बीच फायरिंग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : ट्रक लूटने की योजना बना रहे बदमाशों की धरपकड़ के दौरान पुलिस और लुटेरों के बीच हुई फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में एक सिपाही को भी गोली लगी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि पिछले सप्ताह कोतवाली देहात के हनुमानगंज कस्बा में एक लावारिस शव बरामद हुआ था। मृतक के परिवारजन ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर था और मूंगफली लेकर आजमगढ़ की तरफ जा रहा था।

मृतक के परिवारजन ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर था और मूंगफली लेकर आजमगढ़ की तरफ जा रहा था।

हाईवे पर बदमाशों द्वारा उसकी हत्याकर मूंगफली लदे ट्रक को लूट लिया गया था। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी टीम के अलावा कोतवाली देहात, कूरेभार, हलियापुर पुलिस को लगाया गया था। बुधवार की देर रात सूचना मिली कि चालक की हत्या व लूट के मामले में वंचित कुछ बदमाश धनपतगंज और कटका के बीच ट्रक लूटने के उद्देश्य से दोबारा आने वाले हैं। पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाशों को आते देख रोकने की कोशिश हुई तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा भी गोली चलाई गई, जिसमे दो बदमाश घायल हो गए। दो लोगों को मौके से पकड़ लिया गया। आरोपितों की पहचान अमित व सुमित निवासी पीरो सरैया, साबिर निवासी बल्दीराय व रामजी साहू निवासी पीरो सरैया के रूप में हुई। आरोपितों के पास से दो तमंचा, 140 बोरा मूंगफली व एक डीसीएम ट्रक भी बरामद किया गया है।

Related Articles

Back to top button