मनोरंजन

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की बॉडीकॉन ड्रेस में बोल्ड तस्वीर हुई वायरल..

पलक अक्सर अपनी मां श्वेता और छोटे भाई के तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग ह। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पलक आए दिन अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। उनकी कोई भी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इसी बीच पलक कुछ नई तसवीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

पलक तिवारी ने लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाया। उन्होंने इस दौरान कई हॉट फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई हैं।

इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक देख फैंस ने उनकी तुलना काइली जेनर तक से कर डाली।एक्ट्रसे श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस व्हाइट कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में पलक वाकई बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

तलक तिवारी की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि एक यूजर ने पलक की तस्वीर पर कमेंट करते लिखा, ‘इंडियन काइली…।’ तो कमेंट कर उनके लुक को ‘हॉट’ बता रहा है।वहीं कई सारे यूजर्स उनकी फोटो पर हार्ट वाला इमोजी बना रह हैं आपको बता दें कि पलक तिवारी ने लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाया। उन्होंने इस दौरान कई हॉट फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई हैं। वहीं पलक अक्सर अपनी मां श्वेता और छोटे भाई के तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और इन पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि मदर्स डे पर श्वेता तिवारी ने पलक के मेकअप के बारे में बताया था। पिंकविला से बातचीत में श्वेता ने बताया था कि पलक के एक-एक आईशेडो 7-8 हज़ार रुपए के आते हैं। श्वेता ने बताया, ‘पलक का 16वां जन्मदिन था। वो शॉपिंग के लिए गई और 1 लाख’ 80 हज़ार का मेकअप का सामान लेकर आई। बस उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब मुझे एक और लड़की नहीं चाहिए, मुझे बेटा चाहिए।और एक लड़की के इतने खर्चे मैं उठा नहीं पाऊंगी’।

Related Articles

Back to top button