उत्तर प्रदेशराज्य

पीजीआइ का 37वां स्थापना दिवस आज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:चिकित्सा सेवा के क्षेत्र में सिर्फ प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश- विदेश तक में अपनी विशिष्ट पहचान बना चुका संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (एसजीपीजीआइ) आज अपना 37 वां स्थापना दिवस मना रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे। इस दौरान संस्थान की अब तक की उपलब्धियों और आगे की कार्य योजनाओं पर विशेष चर्चा होगी।

एसजी पीजीआई के निदेशक प्रोफेसर डॉक्टर आरके धीमान ने बताया कोविड-19 प्रोटोकॉल की वजह से कार्यक्रम में सिर्फ 100 लोगों को ही आमंत्रित किया गया है।

एसजी पीजीआई के निदेशक प्रोफेसर डॉक्टर आरके धीमान ने बताया कोविड-19 प्रोटोकॉल की वजह से कार्यक्रम में सिर्फ 100 लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। बाकी लोग वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे। शाम 4:00 बजे से कार्यक्रम का आगाज हो जाएगा। इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च (आइसीएमआर) के निदेशक प्रोफेसर बलराम भार्गव इसमें मुख्य वक्ता होंगे।

साहित्य में स्थापना दिवस के अवसर पर संस्थान को फूलों और गुब्बारों से आकर्षक तरीके से सजाया गया है। विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष एक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और विशेष उपलब्धियों को बताएंगे। कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इस दौरान कई अन्य कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया है।

Related Articles

Back to top button