उत्तर प्रदेशराज्य

क्लर्क की अभद्रता से भड़के चालक व परिचालक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के बहराइच में रोडवेज बस अड्डे पर कैसरबाग डिपो के चालक व परिचालक से ड्यूटी क्लर्क ने अभद्रता की। आरोप है कि मारपीट की घटना को अंजाम देकर वाहन का शीशा तोड़ दिया। इससे नाराज चालकों व परिचालकों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित कर्मियों को शांत कराकर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद मामला शांत हुआ।

बहराइच के रोडवेज बस अड्डे का मामला। कैसरबाग डिपो के चालक व परिचालक से ड्यूटी क्लर्क ने अभद्रता की। इसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने हंगामे का वीडियो किया रिकॉर्ड। वीडियो हुआ वायरल शीशा तोड़कर मारपीट का लगाया आरोप।

दरअसल, कैसरबाग डिपो की बस में चालक आशीष वर्मा ने रविवार को सवारियों को उतारने के बाद खाली जगह देखकर बस को स्टेशन परिसर में खड़ा कर दिया। आरोप है कि इस दौरान मौके पर पहुंचे ड्यूटी क्लर्क शानू ने चालक व परिचालक से अभद्रता शुरू कर दी। मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। पूरे घटना का वीडियो किसी यात्री ने बस में बैठकर बनाया और उसे वायरल कर दिया। अभद्रता से चालकों व परिचालकों में आक्रोश भड़क गया और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोप है कि बस को खड़ा कराने की जिम्मेदारी स्टेशन इंचार्ज की होती है। बावजूद इसके ड्यूटी क्लर्क दबंगई दिखाते रहे। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सूचना परिवहन निगम के अधिकारियों को दी गई। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *