उत्तर प्रदेशराज्य

मुठभेड़ में तीन आरोपित गिरफ्तार

 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक सिपाही और एक बदमाश के घायल होने का दावा किया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी के 10 मोबाइल, एक तमंचा व मोटर साइकिल बरामद की है।

अंबेडकरनगर के जैतपुर थाना क्षेत्र की घटना। आरोपितों पर चोरी और आर्म्स एक्ट के दर्ज हैं मामले। बदमाशों के पास से चोरी के 10 मोबाइल एक तमंचा व मोटर साइकिल बरामद की है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये है पूरा मामला 

मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि जैतपुर थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त पर थी। नेवादा के निकट बाइक सवार तीन युवक आते दिखे। शक होने पर उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो वह भागने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो पीछे बैठे युवक ने तमंचे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश की गोली से सिपाही प्रदीप यादव घायल हो गए। जवाबी फायरिंग में बाइक चला रहे युवक सुजीत कुमार को गोली लगी। इससे वह मोटरसाइकिल सहित गिर पड़ा और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान सुजीत निवासी गोपरीचांदपुर, थाना जैतपुर के रूप में की गई है। जबकि अन्य दोनों आरोपित इसी थाना क्षेत्र के नरायनपुर रामगढ़ निवासी अरुण मौर्य और गोपरीचांदपुर निवासी हरेंद्र यादव हैं। आरोपितों पर अहिरौली और जैतपुर थाने में चोरी व आर्म्स एक्ट के पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्त, उपनिरीक्षक कैलाश यादव, अवसाफ अली, विपुल मलिक, राहुल गुप्त एवं प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *