उत्तर प्रदेशराज्य

युवक को मिट्टी लदे डंपर ने रौंदा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार सुबह धान काटने खेत पर जा रहे एक 35 वर्षीय युवक को मिट्टी लदे डंपर ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बाराबंकी के जैदपुर थानाक्षेत्र के पूरे देवदत्त सिंह मजरे देवकली का मामला। धान काटने खेत पर जा रहा था युवक अवैध निर्माण में मिट्टी डालने जा रहे डंपर ने रौंदा।

ये है पूरा मामला

मामला जैदपुर थानाक्षेत्र के पूरे देवदत्त सिंह मजरे देवकली का है। यहां के निवासी संजय 35 वर्ष पुत्र राम लाल सुबह करीब 6 बजे खेत मे धान काटने जा रहे थे। तभी गांव के पास स्थित नहर के किनारे हो रहे अवैध निर्माण में मिट्टी डालने जा रहे डंपर के चपेट में संजय आ गया। जिसमे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गांव के पास हुई इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। वही डंपर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। मौके पर पहुंचे जैदपुर एसओ संदीप कुमार राय व अहमदपुर चौकी प्रभारी ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गांव में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर करीब 20 दिन पहले हल्का लेखपाल ने निर्माण रोकने के लिए नोटिस दिया था। इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार तपन मिश्रा ने तत्काल निर्माण तोड़ने का आदेश दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *