राष्ट्रीय

लॉकडाउन के बाद आने वाली पहली फिल्म

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं, जो कई महीने बाद 15 अक्टूबर से खुलने वाले हैं। सिनेमाघर बंद होने से फिल्मों की रिलीज डेट पर भी काफी असर पड़ा है और इस वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी। सिनेमाघर जल्द ही शुरू होने वाले हैं और इन सिनेमाघरों की शुरुआत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म से होने वाली है। जी हां, अगले हफ्ते फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर रिलीज होने वाली है, जो पिछले साल मई में रिलीज हुई थी।

एक्टर विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक साल बाद फिर रिलीज होने वाली है और फिल्म उस वक्त दोबारा रिलीज होगी, जब सिनेमाघरों को कई शर्तों के साथ खोला गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म अगले हफ्ते फिर से रिलीज होगी। अब मेकर्स की ओर से फिर से पोस्टर रिलीज किया गया है। यह फिल्म लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक साल बाद फिर रिलीज होने वाली है और फिल्म उस वक्त दोबारा रिलीज होगी जब सिनेमाघरों को कई शर्तों के साथ खोला गया है।

देश के बेहतरीन सेट डिजाईनरों में से एक और मेरी कॉम व सरबजीत जैसी फिल्में बनाने वाले ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक आनंद ओबरॉय ( विवेक ओबरॉय) ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में नरेंद्र मोदी मोदी के राजनीति में आने यानी छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी है। इस फिल्म में विवेक ओबरॉय को नौ अलग अलग रूप में दिखाया गया है।

बता दें कि पिछले साल फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होने वाली थी, हालांकि आचार संहिता के चलते फिल्म पर रोक लगा दी गई थी। इसके बाद फिल्म चुनाव के बाद 24 मार्च को रिलीज की गई और फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है, ‘अगले हफ्ते सिनेमाघरों में… अगले हफ्ते विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऑफिशियल पोस्टर से थियेटर रिलीज की घोषणा की गई है।’

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *