कारोबार

16 अक्टूबर को होगी लॉन्च

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : Audi ने गुरुवार को अपकमिंग Q2 SUV एसयूवी की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि Audi Q2 SUV को भारत में 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले ही इस एसयूवी की बुकिंग्स शुरू कर दी है। ग्राहक आधिकारिक डीलरशिप्स और कंपनी की वेबसाइट से इस कार की बुकिंग कर सकते हैं।

ग्राहक 2 लाख रुपये का टोकन अमाउंट चुकाकर Q2 को बुक कर सकते हैं। जितने भी ग्राहक कार की प्री-बुकिंग करते हैं उन्हें कंपनी से 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 2 + 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और 2 + 3 साल के रोड साइड असिस्टेंस के साथ लाभ मिलता है।

ऑडी Q2 एक एंट्री लेवल एसयूवी है। ख़ास बात ये है कि भारत में Audi की सबसे एसयूवीभी होगी। इसे खरीदना काफी आसान होगा और इसके लिए ग्राहकों को काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी।

ग्राहक 2 लाख रुपये का टोकन अमाउंट चुकाकर Audi Q2 को बुक कर सकते हैं। जितने भी ग्राहक कार की प्री-बुकिंग करते हैं उन्हें कंपनी से 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 2 + 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और 5 साल का रोड साइड असिस्टेंस मिलता है।

ऑडी Q2 को भारत में लॉन्च करने का मकसद ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को इंगेज करना है। ऑडी Q2 भारत की मोस्ट अफोर्डेबल एसयूवी होगी जो ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाएगी। आकार में ये एसयूवी काफी छोटी है और इसके डाईमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4190 मिमी, चौड़ाई 1749 मिमी और ऊंचाई 1508 मिमी है।

इंजन और पावर की बात करें तो इस एसयूवी में 2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, ये इंजन 190 bhp की मैक्सिमम पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये कार भारत में CBU (कम्प्लीट बिल्ट यूनिट) के रूप में अवेलेबल होगी।

Q2 को सरकार के नवीनतम आयात नियमों के तहत लाया जाएगा जो एक कार निर्माता को स्थानीय होमोलॉगेशन की आवश्यकता के बिना देश में कुल 2,500 कारों को लाने की अनुमति देता है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *