खेल

फैन ने आतिशी पारी खेल दिलाई जीत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए जीत की राह तैयार करने वाले बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शाहरुख खान के सबसे बड़े फैन निकले। चेन्नई के खिलाफ आतिशी अर्दशतक जमाने वाले बल्लेबाज को कप्तान दिनेश कार्तिक ने टीम के मालिक शाहरुख खान से मिलवाया और कहा भाई यह आपका सबसे बड़ा फैन।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को पारी की शुरुआत करने वाले राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर शानदार 81 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाए। राहुल की इस पारी के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को पारी की शुरुआत करने वाले राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर शानदार 81 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाए। राहुल की इस पारी के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई।

मैच के बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच के हीरो राहुल को टीम के मालिक शाहरुख खान के मिलवाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्तिक ने गैलरी से बैठकर मैच देख रहे शहरुख को आवाज देकर मैच के स्टार खिलाड़ी से मिलवाया। शाहरुख खान ने भी उपर से ही हाथ हिलाकर पहले राहुल त्रिपाठी का अभिनंदन किया और फिर उनको अपने अंदाज में फ्लाइंग किस देकर थैंक्यू कहा।

कोलकाता नाइटराइडर्स के ट्विट पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें राहुल को कार्तिक शाहरुख से मिलवाते नजर आ रहे हैं। कप्तान ने मैच देखने आए शाहरुख के साथ बैठे सभी लोगों का शुक्रिया कहा। उन्होंने उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आने पर उन सभी को धन्यवाद कहते हुए आभार जताया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *