अन्तर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडकारोबारखाना -खजानाखेलज़रा-हटकेजीवनशैलीजॉब्सदिल्लीधर्मबिहारब्रेकिंग न्यूज़मध्य प्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

बॉलीवुड एक्ट्रेस से सबसे स्टाइलिश 5 लुक्स, इस सीज़न इन ड्रेसेस का रहेगा ट्रेंड

इस विंटर फेस्टिव शो में इंडियन डिज़ाइनर्स ने ट्रेडिशनल आउटफिट्स को मॉर्डन टच के साथ प्रेज़ेंट किया.

Lakme Fashion Week 2018: लैकमे फैशन वीक हर साल की तरह इस बार भी स्टार्स से भरा रहा. इस विंटर फेस्टिव शो में इंडियन डिज़ाइनर्स ने ट्रेडिशनल आउटफिट्स को मॉर्डन टच के साथ प्रेज़ेंट किया. सिंपल ब्राइडल लहंगे को थाई हाई स्लिट देना, बंगाली साड़ी के लाल और सफेद रंग को लहंगे पर उतारना, पैंट स्टाइल लहंगे को एक नया लुक देना, साड़ी को लॉन्ग ओपन श्रग के साथ पहनना, जैसे कई मॉर्डन ट्विस्ट के साथ इस बार का विंटर फेस्टिव शो शानदान रहा. वहीं, इस शो को और खास बनाया बॉलीवुड स्टार्स ने. इस फैशन वीक में हेमा मालिनी, ईशा देओल, करीना कपूर खान, शाहिद कपूर, दिशा पाटनी, अदिति राव हैदरी, राधिका आप्टे, जाह्नवी कपूर, वरुण धवण, लिज़ा हेडन, सोफिया चौधरी और कियारा आणवानी जैसे बॉलीवुड स्टार्स मौजूद रहे. इनमें से कुछ शो स्टॉपर बने तो कुछ अपने दोस्त डिज़ाइनर्स के सपोर्ट के लिए पहुंचे. यहां देखें Lakme Fashion Week के 5 बेस्ट लुक्स.

1. करिश्मा कपूर
डिज़ाइनर अर्पिता मेहता की खूबसूरत ब्लैक साड़ी में करिश्मा कपूर. इस साड़ी को लॉन्ग श्रग ने स्टाइलिश बनाया. अगर आप भी इस तरह के लुक को ट्राय करें तो करिश्मा कपूर की तरह ही मिनिमल एक्सेसरीज़ और मेकअप कैरी करें.

2. बिपाशा बासु
बिपाशा बासु बंगाली रंग में ही नज़र आईं. फर्क बस इतना था इस बार रेड एंड व्हाइट साड़ी नहीं बल्कि लहंगा था. डिज़ाइनर Receru ने बिपाशा बासु को इस रंग में काफी बोल्ड लुक दिया. वहीं, लुक को सेक्सी बनाने के लिए बेल्ट ब्लाउज़ डिज़ाइन किया, जो बिपाशा पर काफी जच रहा था.

3. प्राची देसाई
वन शोल्डर ब्लाउज़ और थाई-हाई स्लिट लहंगे के साथ पर्ल चोलर. प्राची देसाई का ये लुक परफेक्ट रिसेप्शन लुक है. डिज़ाइनर जूली शाह ने ट्रेडिशनल लाल रंग को मॉर्डन कट देकर बिल्कुल आज की यंग जेनेरेशन को सोचकर ये आउटफिट डिज़ाइन किया.
4. कियारा आडवानी
साल 2017 तक सिर्फ पैंट स्टाइल सूट और लहंगे ही पॉपुलर थे, लेकिन इस बार डिज़ाइनर नेहा अग्रवाल ने कियारा को काफी स्टाइलिश लुक दिया. उन्होंने सूट के बजाय ब्लाउज को स्कर्ट के साथ बेल्ट से अटैच किया.
5. करीना कपूर
मोनिशा जयसिंह ने इंडियन से थोड़ा हटके लॉन्ग ड्रेसेस पर फोकस किया और करीना कपूर को शो स्टॉपर बनाया. करीना ने मोनिशा जयसिंह की मैटेलिक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी. स्मोकी आइज़ और नो जूलरी वाला ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *