मनोरंजनराज्य

एफआईआर पर भड़कीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह, बोलीं- ‘ये सब हमें तोड़ने वाला नहीं है’

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मुख्य आरोपी मानी जा रहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और एक डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने प्रियंका और तरुण पर सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं दिलवाने का आरोप लगाया है। रिया की इस एफआईआर पर सुशांत की बहन श्वेता ने रिएक्ट किया है और शिकायत को फर्ज़ी बताया है।

इस केस में श्वेता शुरुआत से ही रिया पर हमलावर हैं और अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। रिया द्वारा कराई गई एफआईआर को झूठ करार देते हुए श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में श्वेता में लिखा, ‘कुछ भी हमें तोड़ने वाला नहीं है..ये फर्जी एफआईआर तो बिल्कुल नहीं’। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस की जांच फिलहाल सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा की जा रही है। तीनों एजेंसियां अलग-अलग मामलों में रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही हैं

अपनी शिकायत में रिया ने क्या कहा :

रिया चक्रवर्ती की तरफ से दाख़िल शिकायत में कहा गया है कि, ‘सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, डॉक्टर तरुण कुमार (आरएमएल हॉस्पिटल, दिल्ली) व अन्य के खिलाफ आईपीसी, नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज़ एक्ट एंड टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के तहत रिपोर्ट दर्ज की जाए’। शिकायत में आगे कहा गया है कि, प्रियंका ने सुशांत को जो प्रेस्क्रिप्शन भेजा था, उसमें डॉ. तरुण कुमार ने सुशांत से कंसल्ट किये बिना, जो कि कानूनी रूप से ज़रूरी है, ऐसी दवाएं लिख दी थीं, जो नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज़ एक्ट, 1985 के तहत नियंत्रित होती हैं। डॉ. तरुण कुमार द्वारा लिखी गयीं दवाएं टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत इलेक्ट्रोनिक माध्यम से भी प्रस्तावित करने के लिए प्रतिबंधित हैं’।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *