अन्तर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडकारोबारखाना -खजानाखेलज़रा-हटकेजीवनशैलीजॉब्सदिल्लीधर्मबिहारब्रेकिंग न्यूज़मध्य प्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

‘बॉयफ्रेंड’ के साथ दिखीं सोनम कपूर की बहन, मालदीव में रोमांटिक अंदाज में मना रही हैं वेकेशन

सोनम कपूर की छोटी बहन और उनकी स्टाइलिस्ट रिया कपूर आजकल अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.
सोनम कपूर की छोटी बहन और उनकी स्टाइलिस्ट रिया कपूर आजकल अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ मालदीव में विकेशन एंजॉय कर रही हैं. अपनी इस विकेशन की सभी तस्वीरों को रिया सोशल अकाउंट पर पोस्ट भी कर रही हैं. लंदन और ऐम्स्टर्डैम में समर ब्रेक के बाद रिया मालदीव अपने फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए यहां पहुंची हैं.

खूबसूरत समुद्री किनारों और लग्ज़री रिज़ॉर्ट से भरी जगह मालदीव में रिया यहां मौजूद लग्ज़री रिज़ॉर्ट Soneva Jani में ठहरी हैं. इस वेकेशन के दौरान वो अपनी ही नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड करण की भी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं.

यहां करण भी रिया के पर्सनल फोटोग्राफर की तरह फिल्म देखते और कैंडल लाइट डिनर करते हुए तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं. आप यहां खुद ही देखिए इन दोनों की ये लजवाब वेकेशन तस्वीरें.

सुहाना खान का रेड ‘HOT’ अवतार, लंदन में कुछ ऐसे मना रही हैं छुट्टियां

बता दें करण बूलानी पेशे से डायरेक्टर हैं. इन्होंने सोनम कपूर की कई फिल्मों जैसे आएशा और वीरे दी वेडिंग को असिस्ट किया है. इसी के साथ करण कपूर फैमिली के काफी करीबी भी हैं. सोनम कपूर की शादी, सोनम के कज़िन मोहित मारवाह की शादी और कई बार कपूर फैमिली के वेकेशन में करण को देखा गया है. करण और कपूर फैमिली की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *