उत्तर प्रदेशराज्य

दिल दहला देने वाली खबर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाने के लिए नगर निगम करोड़ों रुपये खर्च कर रहा है, लेकिन फिर भी शहर के लोगों को आवारा जानवरों से निजात नहीं मिल रही है। अलीगढ़ के क्वारसी थाना इलाके के जीवनगढ़ से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सात साल की बच्ची पर कुत्तों का झुंड टूट पड़ा। बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई।

                                             कुत्तों के हमले में घायल बच्ची

जानकारी के अनुसार, केला नगर की पत्थर वाली गली में सात वर्षीय रेशमा पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। जीवनगढ़ निवासी मोहम्मद कासिम की बेटी रेशमा दुकान से सामान लेने जा रही थी, तभी कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में दिख रहा है कि बच्ची खुद को बचाने के लिए भागी लेकिन कुत्तों ने उसे जमीन पर गिरा लिया और घसीटने लगे। इस दौरान कुत्तों की संख्या बढ़ती जाती है।

उसकी आवाज सुनकर आसपास खड़े लोगों ने दौड़कर उसे बचाया। उसे घायल अवस्था में मलखान सिंह जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे घर भेज दिया गया।

वार्ड नंबर- 57 के पार्षद शाहिद मलिक ने कहा कि आवारा कुत्तों को पकड़वाने के लिए कई बार नगर आयुक्त से अनुरोध कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे पहले इन आवारा कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था।

 

 

 

Related Articles

Back to top button