उत्तर प्रदेशराज्य

जनसंपर्क के दौरान भिड़े समर्थक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बंथरा के हरौनी में जनसंपर्क के दौरान जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी उदित नारायण यादव और पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह के समर्थकों में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ, जिसमें कई घायल हुए और वाहन भी क्षतिग्र्रस्त हुए। इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक रविवार शाम बंथरा वार्ड नंबर 16 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी उदित नारायण यादव समर्थकों के साथ हरौनी में जनसंपर्क कर रहे थे।

                                 पथराव में कई वाहन क्षतिग्रस्त

उनके समर्थक पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह के घर के सामने से नारेबाजी करते हुए गुजरे। इस बीच समर्थकों की राजेश सिंह ने नोकझोंक शुरू हो गई। शोर सुनकर राजेश सिंह के समर्थक भी आ गए। दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की और गाली-गलौज हुआ। इस बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव किया। पथराव के दौरान कई वाहन क्षतिग्र्रस्त हो गए और कई लोग घायल हुए। घायलोंं को अस्पताल ले जाया गया। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया।

इस बीच उदित नारायण पक्ष के लोग थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। घटनास्थल पर हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों ही पक्ष खुद को भाजपा समर्थित बता रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *