मनोरंजन

बुजुर्ग महिला को डोनेट किए प्लेटलेट्स

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए थे, जिसके लिए उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम ने ट्विटर पर उनके इस कदम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए थे जिसके लिए उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने ट्विटर पर तापसी पन्नू को टैग करते हुए लिखा, ‘मैंने कभी तापसी के साथ काम नहीं किया है। लेकिन मुझे इस बात की जानकारी थी कि वो बहुत मेहनती हैं, हालांकि मैं इस बात से अनभिज्ञ थी कि वो अविश्वसनीय रूप से कितनी मानवीय हैं, वास्तव में अपने प्लेटलेट्स डोनेट कर महान काम किया है। मैं आपको शुभकामनाएं देती हूं और आपकी ताकत की प्रशंसा करती हूं।’

वहीं तापसी ने तिलोत्तमा शोम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘कम से कम मैं ऐसा तो नहीं करत सकती कि मुझे किसी की जान बचाने का मौका मिल और मैं उसकी जान ना बचाऊं। मेरे लिए ये किसी भी अन्य उपलब्धि से बड़ा हग है और तुम हमेशा की तरह ऐसे ही प्यार बरसाती रहो।’

अगर बात तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इस वक्त में अपनी आगामी फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक है। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। प्रिया अवान द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button