उत्तर प्रदेशराज्य

योगी सरकार के मंत्री का विपक्ष पर निशाना

स्वतंत्रदेश, लखनऊ :उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना रविवार को बरेली में थे। वे यहां योगी सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने पहुंचे थे। ऐसे में पत्रकारों ने विपक्षी दलों के आरोपों की बात तो मंत्री अलग ही अंदाज में नजर आए। खन्ना ने कहा कि ना खंजर उठेगा ना शमशीर इनसे, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव व राष्ट्रीय लोक दल महासचिव जयंत चौधरी को लर्निंग ड्राइवर की संज्ञा दी। कहा कि इनकी गाड़ी पर बैठ न जाना।

                                                      योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना।

सुरेश खन्ना ने कहा कि विपक्षी पार्टियों पर कहने के लिए कुछ नहीं बचा है। हमने पिछले 4 साल में बेहतर कानून व्यवस्था दी है। यूपी की प्रति व्यक्ति कैपिटल आमदनी बढ़ी है। चार साल पहले प्रति व्यक्ति कैपिटल आय 52 हजार थी, आज 70 हजार हो गई है। सरकार ने छात्र, किसान, मजदूर और महिलाओं सबके लिए कुछ ना कुछ अच्छा किया है।

कृषि कानूनों के खिलाफ सिर्फ 200 लोग धरने पर

कानून-व्यवस्था, किसानों की उपेक्षा आदि मुद्दे पर प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव, जयंत चौधरी के आरोपों पर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने इन नेताओं का बिना नाम लिए कहा कि ये लर्निंग ड्राइवर हैं। लर्निंग ड्राइवर गाड़ी को कभी पहाड़ पर चढ़ा देता है कभी गड्ढे में गिरा देता है। इनकी गाड़ी में नहीं बैठना है।

Related Articles

Back to top button