उत्तर प्रदेशराज्य

जमीन विवाद में परिवार में खूनी संघर्ष, बेटों ने की पिता की हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में शुक्रवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर परिवार में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दो बेटों ने फावड़े से प्रहार कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। जबकि चाचा, भाई और चचेरे भाई को लहूलुहान कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 

                                                               जमीन विवाद में परिवार में खूनी संघर्ष

पुलिस के अनुसार, मधुबन थाना क्षेत्र के दुबारी गांव में रहने वाले बुधिराम शर्मा(65) के तीन बेटे हैं। छोटे बेटों अखिलेश और पिंटू शर्मा को शक था कि पिता जमीन बेचकर बड़े भाई राजेन्द्र की मदद कर रहे हैं। इसके अलावा बाकी बची जमीन को बड़ी बहू पुष्पा के नाम करने वाले हैं।

इसको लेकर दो दिन पहले दोनो बेटों ने पिता से विवाद भी किया था। इसके बाद शुक्रवार की रात को दोनों ने भाई राजेन्द्र पर हमला कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने आए पिता बुधिराम पर दोनो भाइयों ने फावड़े से हमला कर दिया। इससे बुधिराम की मौके पर मौत हो गई। जबकि हमले में बुधिराम के भाई भोला शर्मा(62) भोला का बेटा गड़डू शर्मा(40) गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। साथ ही घटना के बाद मौके पर मौजूद हमलावर अखिलेश और पिंटू को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी होने पर देर रात अपर पुलिस अधीक्षक टीएन त्रिपाठी और सीओ मधुबन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही मातहतों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

 

 

Related Articles

Back to top button