उत्तर प्रदेशराज्य

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बड़े बेटे की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे 32 वर्षीय अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध हालात में मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। मंगलवार को रात में अनिरुद्ध की मौत हुई तो वह अपनी पत्नी शालू के साथ घर में अकेले थे। पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है, जबकि अनिरुद्ध की पत्नी शालू का कहना है कि उन्हें कुछ पता नहीं है। पुलिस शालू से पूछताछ कर रही है। वहीं अब सवाल यह है कि आखिर उस रात ऐसा क्या हुआ कि अनिरुद्ध की जान चली गई।

सूरजपाल सिंह अम्मू हरियाणा भाजपा में भी कद्दावर नेता की पहचान रखते हैं।

अनिरुद्ध के करीबी करणी सेना युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष शेखर चौहान का कहना है कि अनिरुद्ध दो माह पहले ही लैंडक्राफ्ट सोसायटी में पत्नी के साथ रहने के लिए आए थे। लंदन से पढ़ाई पूरी कर भारत लौटे अनिरुद्ध ने अपनी एक कंपनी भी बनाई थी। शेखर के अनुसार, रात मंगलवार को दिन में 12 बजे अनिरुद्ध ने उनसे फोन पर बात की थी और बुधवार को बिजनौर में होने वाले करणी सेना के कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही थी। फोन पर बात करने के दौरान वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्साहित नजर आ रहे थे, किसी प्रकार की परेशानी की बात नहीं कही थी।

रात डेढ़ बजे मिली मौत की सूचना

शेखर ने बताया कि रात डेढ़ बजे अचानक अनिरुद्ध की मौत की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। कमरे में बेड पर अनिरुद्ध का शव पड़ा था, उनके शरीर का आधा हिस्सा बेड से नीचे था। पत्नी कह रही थीं कि यह सब क्या और कैसे हुआ, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वह खुद बदहवास थीं।

वहीं, शेखर चौहान का आरोप है कि स्थानीय पुलिस भी सुसाइड की थ्योरी पर ही जोर दे रही है, जबकि पुलिस को इस मामले में गहनता से जांच करनी चाहिए। अनिरुद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए हरनंदी नदी के पास स्थित पोस्टमार्टम हाउस लाया गया है, जहां पर करणी सेना युवा शक्ति के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शेखर चौहान सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद हैं। अनिरुद्ध की मौत से सबकी आंखें नम हैं।

Related Articles

Back to top button