उत्तर प्रदेशराज्य

दवा व्यापारी से दो लाख की लूट-लखनऊ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : राजधानी में बदमाशोंं  के हौसले बुलंद हैं।  बुधवार रात वृंदावन कॉलोनी में बेखौफ बदमाशों ने दवा व्‍यापारी का रुपयों से भरा बैग लूट ल‍िया। दवा व्‍यापारी नेे साहस का पर‍िचय देते हुुुए बदमाशों सेे भ‍िड़ गए, लेेेेक‍िन व‍िरोध करने पर बदमाशों ने फायर‍िंंग कर दी और बैग लेकर फरार हो गए। पीड‍ित व्‍यापारी ने तीन बदमाशों के ख‍िलाफ पीजीआई थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। यह पूरी घटना वहां लगे सीसी कैमरे में कैद हुई है।

पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी के रहने वाले दवा व्यापारी की दुकान खालसा मेडिकल स्टोर के नाम से पीजीआई गेट के पास है।

पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी के रहने वाले दवा व्यापारी की दुकान खालसा मेडिकल स्टोर के नाम से पीजीआई गेट के पास है। पीड़ित सौरभ बुधवार रात 10:30 बजे दुकान बंद करके कार से घर आ रहे थे जैसे घर के बाहर पहुंचे ही थे तभी बाइक सवार लुटेरे पीछे लग गए। सौरभ जैसे ही कार से नोटों सा भरा बैग लेकर उतरे लुटेरों ने बैग छीनने का प्रयास किया। सौरभ लुटेरों से भिड़ गए और हाथापाई की लुटेरों ने फायर कर उनसे हाथ से बैग छीन लिया और तीनों नकाबपोश बाइक से मौके से फरार हो गए।

सौरभ ने पीजीआई थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर आशीष कुमार द्विवेदी का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button