मनोरंजन

वरुण और नताशा हुए एक दूजे के

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर जो बज़ बना हुआ था वो अब समाप्त हो चुका है। वरुण और नताशा ने 24 जनवरी को मुंबई के पास अलीबाग के मेंशन हाउस में शादी कर ली है। दोनों की शादी की फोटोज़ देखने के लिए उनके फैंस काफी बेचैन थे, इसलिए सबकी बेचैनी को समझते हुए सात फेरे लेने के बाद वरुण ख़ुद अपनी दुल्हन नताशा दलाल के साथ मीडिया के सामने आए और ढेर सारी फोटोज़ क्लिक करवाईं।

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर जो बज़ बना हुआ था वो अब समाप्त हो चुका है।

इतना ही नहीं शादी के बाद तुरंत की वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज़ भी शेयर कर दीं जिसमें दूल्हा-दुल्हन मंडप के सामने सात फेरे लेते नज़र आ रहे हैं। वरुण और नताशा की वेडिंग फोटोज़ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी वरुण को शादी की बधाई दी है। दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया, मनीष पॉल, नुसरत भरूचा, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा समेत कई सेलेब्स ने वरुण की फोटोज़ पर कमेंट करते हुए उन्हें मुबारकबाद दी है।

स्ट लिस्ट की बात करें तो वरुण और नताशा की शादी में कुछ ख़ास ही लोग शामिल हुए थे जिसमें से एक करण जौहर और फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा हैं। करण और मनीष के अलावा शादी में कोई भी जाना माना बिग स्टार नज़र नहीं आया। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अब वरुण और नताशा के रिसेप्शन में सितारों का जमावड़ा लग सकता है। खबरों की मानें तो रिस्पेशन 2 फरवरी को मुंबई के 5 स्टार होटल में रखा जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *