उत्तर प्रदेशराज्य

‘तांडव’ पर FIR, विवादित दृश्य हटा सकते हैं मेकर्स

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : अमेज़न प्राइम वेब सीरीज़ तांडव को लेकर मेकर्स के माफ़ी मांगने के बावजूद विवाद थम नहीं रहा है। दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा सीरीज़ को प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, अब उत्तर प्रदेश के नोएडा में तांडव के मेकर्स के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवायी गयी है। इस बीच ख़बर आ रही है कि मेकर्स तांडव से विवादित दृश्यों को हटाने पर विचार कर रहे हैं।

 

15 जनवरी को स्ट्रीम हुई वेब सीरीज़ के कुछ दृश्यों और संवादों को लेकर निरंतर बवाल जारी है। हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ के आरोपों को लेकर सीरीज़ को बैन और अमेज़न प्राइम वीडियो ऐप से हटाने की मांग की जा रही है।

15 जनवरी को स्ट्रीम हुई वेब सीरीज़ के कुछ दृश्यों और संवादों को लेकर निरंतर बवाल जारी है। हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ के आरोपों को लेकर सीरीज़ को बैन और अमेज़न प्राइम वीडियो ऐप से हटाने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया से शुरू हुआ विरोध अब सड़क और सियासत तक पहुंच चुका है। मुंबई, मध्य प्रदेश, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से कई नेताओं ने इसके विरोध में सूचना प्रसारण मंत्रालय को लिखा है। लखनऊ में मेकर्स के ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ करवायी गयी है।

सीरीज़ हटाने की मांग जारी

अली की माफ़ी के बाद भी विरोध थमा नहीं है। दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके दोहराया कि सीरीज़ को प्लेटफॉर्म से हटाना पड़ेगा।

सीरीज़ के पहले एपिसोड में यूनिवर्सिटी में चल रहे एक नाटक में भगवान शिव और राम को लेकर आपत्तिजनक संवाद दिखाये जाने का आरोप है। वहीं, कुछ दृश्यों में एक समुदाय को लेकर जातिगत टिप्पणी करने के आरोप भी लगाये गये हैं।

Related Articles

Back to top button