उत्तर प्रदेशराज्य

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे लखनऊ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का आज से लखनऊ के दो दिन के प्रवास पर रहेंगे। माना जा रहा है कि उनका दौरान प्रदेश में पंचायत चुनाव के साथ ही सरकार तथा संगठन के काम की समीक्षा के लिए है। दो दिनी प्रवास पर उनकी सरकार और संगठन के साथ लगातार बैठक होगी। इसके साथ वह पार्टी के बूथ अध्यक्ष और प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी शामिल होंगे। सबका साथ, सबका विकास पर जोर देने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रवास कार्यक्रम भी इसी रीति-नीति के इर्दगिर्द नजर आ रहा है। दो दिवसीय प्रवास के लिए आज लखनऊ पहुंच रहे नड्डा सरकार और संगठन के दिग्गजों से लेकर बूथ अध्यक्षों के साथ काफी अहम बैठक करेंगे।

सबका साथ सबका विकास पर जोर देने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रवास कार्यक्रम भी इसी रीति-नीति के इर्दगिर्द है।

जेपी नड्डा को काला झंडा दिखाने की सूचना पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी कैंट विधानसभा के अध्यक्ष रितेश साहू को घर से पकड़ लिया और  कृष्णा नगर थाने ले आई। इसकी सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता कृष्णा नगर थाने पहुंच गए और गिरफ्तार रितेश साहू को छोड़ने की मांग करने लगे इस दौरान पुलिस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। रितेश को न छोड़े जाने से नाराज समाजवादी पार्टी केे कार्यकर्ताओं ने कृष्णा नगर थाने का घेराव कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button