उत्तर प्रदेशलखनऊ

छात्राओं का वाट्सएप ग्रुप हैककर गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :एक शातिर युवक ने एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का वाट्सएप ग्रुुप हैक कर लिया। इसके बाद वाट्सएप ग्रुुप के सभी मोबाइल नंबर सोशल मीडिया के डर्टी ग्रुप पर डाल दिया। इसके बाद छात्राओं के पास अभद्र और अश्लीलता भरे फोन आने लगे। छात्रा के पिता की तहरीर पर इंस्पेक्टर गौतमपल्ली आलोक कुमार राय ने आरोपित सौरभ सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय ने बताया कि करीब 15 दिन दिन पहले सौरभ ने क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का वाट्सएप ग्रुुप हैक किया था।

इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय ने बताया कि करीब 15 दिन दिन पहले सौरभ ने क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की छात्राओं का वाट्सएप ग्रुुप हैक किया था। उसमेंं करीब 18 से 19 नंबर थे। आरोप है क‍ि सौरभ ने  सारे नंबर डर्टी ग्रुुप पर डाल दिए। स्कूल खुलने के बाद वह विद्यालय के गेट के आस आकर खड़ा होता था और छात्राओं का पीछा करते हुए छींटाकशी करता था। बीते दिनों एक छात्रा ने इसकी शिकायत अपने पिता से की। इसके बाद पिता ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। आरोपित सौरभ सिंह पवनपुरी तेलीबाग के देवीखेड़ा का रहने वाला है।

वाट्सएप पर अभद्र मैसेज आने पर छात्रा ने जब सौरभ को फोन कर विरोध किया और उसके बारे में जानकारी करने की कोशिश की तो वह उसे धमकाने लगा। मुकदमा दर्ज होने के बाद साइबर और सर्विलांस सेल को भी लगाया गया। आरोपित की लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन के आधार पर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button