मनोरंजन

‘मैं वहां कॉपी पेस्ट करने नहीं जा रही हूं’-नेहा पेंडसे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: एंड टीवी का चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। फिलहाल सीरियल सौम्या टंडन के रिप्लेसमेंट को लेकर चर्चा में है। बीते कई दिनों से खबरें चल रही हैं सौम्या टंडन की जगह अब नेहा पेंडसे शो का हिस्सा बनेंगी।

एंड टीवी का चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। फिलहाल सीरियल सौम्या टंडन के रिप्लेसमेंट को लेकर चर्चा में है।

दरअसल, हाल ही में सौम्या ने शो को अलविदा कह दिया था। अपनी पर्सनल वजहों के चलते सौम्या ने शो छोड़ दिया था। एक्ट्रेस के जाने के बाद से अलग-अलग नामों पर कयास लगाए जाने लगे थे। लेकिन बीते कुछ दिनों से नेहा पंडसे के नाम पर लगभग मुहर लगा दी गई कि अब नेहा ही सबकी चहेती ‘अनीता भाभी’ बनने वाली हैं।

अब नेहा ने ख़ुद इन सारी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और शो में जाने की खबरों को लेकर सच्चाई बता दी है।  नेहा ने कहा, ‘मैं सिर्फ कॉपी पेस्ट करने नहीं जा रही हूं, जो पहले हो चुका है। मैं अपने तरीके से काम करूंगी। मुझे लगता है ये सब एक दिन में नहीं होगा, इसे एक्सप्लोर होने में टाइम लगेगा। हर दिन आप एक नए किरदार को देखेंगे। मैंने देखा है कि इस किरदार को प्रॉपर ड्रेसअप किया जाता है। शायद सौम्या ने भी ऐसे ही किया था’।

‘टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में रिप्लेसमेंट कुछ नया नहीं है। कई बार एक्सेप्ट करने के बाद ये उल्टा भी पड़ जाता है। अब तो वक्त ही बताएगा कि ये मैंने ये फैसला सही किया है नहीं। फिलहाल मेरा पूरा ध्यान सिर्फ इस चीज़ पर है कि कैसे मैं अपना काम ठीक से करूं’।  सौम्या ने कुछ दिन पहले ई टाइम्स से बात करते हुए कहा था कि ‘मैं ये खबर सुनकर काफी खुश हूं कि शो में मुझे नेहा रिप्लेस कर रही हैं, मैंने उनके साथ एक नॉन फिक्शन शो में काम किया है, वो बहुत प्रतिभाशाली हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वो किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगी

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *