मनोरंजन

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट शो से निकलते ही रश्मि देसाई पर भड़कीं जैस्मीन भसीन

स्वतंत्रदेश लखनऊ : बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के घर के बेघर हो गई हैं। घर से बाहर आते ही जैस्मीन और टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई के बीच ट्विटर पर वॉर छिड़ गई है।बता दें कि शो में पिछले हफ्ते फैमिली वीक चल रहा था। ऐसे में कंटेस्टेंट के घर व करीबी लोग उनसे मिलने शो में मिलने पहुंच रहे थे।

मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के घर के बेघर हो गई हैं।

इस कड़ी मे रश्मि देसाई विकास गुप्ता से मिलने पहुंची थी।इस दौरान उन्होंने अली गोनी और जैस्मीन भसीन को कड़ी नसीहत दे हुए कहा था कि वो दोनों विकास गुप्ता की बुलिंग न करने और परिवार पर न जाएं। रश्मि देसाई की इस नसीहत पर जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। जैस्मीन ने रश्मि पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘रश्मि देसाई की बुली की परिभाषा पूरी तरह से गलत है, अगर हम घर में पर्सनल एजेंडे पर बात करें तो वो गलत है।

लेकिन ये सब तो आपने अपने सीजन में हम से ज्यादा किया और शो में पर्सनल बातों को बोला है।’वहीं रश्मि देसाई ने जैस्मीन भसीन के इस ट्वीट का बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, जैस्मीन भसीन और उनकी टीम कुछ तमाशा बनाना चाहती है, तो ये आपके लिए है शेर की नींद भेड़ की राय पर नहीं टूटती। गलत दिखा तो गलत बोला, गुड लक।’

बता दें कि इस बार ‘वीकेंड का वार’ से बिग बॉस 14 की चर्चित कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो गई हैं। ऐसे में शो का विजेता कौन होगा इसको लेकर सारे समीकरण भी बदलते नजर आ रहे हैं। जैस्मीन भसीन के बिग बॉस 14 से निकलने पर शो में मौजूद उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी खूब रोए थे।

उनके अलावा खुद सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे।जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 का शुरुआत से हिस्सा थीं। शो में रहते हुए वह अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वहीं बात करें रविवार को हुए वीकेंड का वार की तो जैस्मीन भसीन के शो में निकलने के अलावा सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई थी। उन्होंने रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली को अपने बर्ताव के लिए फटकारते हैं।

Related Articles

Back to top button