मनोरंजन

इस बंद फिल्म पर फिर से शुरू होगा काम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते रहते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते रहते हैं। अब निर्देशक संजय पूरन सिंह ने भी उन्हें अलग और खास अंदाज में श्रद्धांजलि का फैसला किया है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर आने वाले थे। इस फिल्म में उनको अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभानी थी, लेकिन बजट बड़ा होने की वजह से मेकर्स ने फिल्म से हाथ खींच लिया था।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें आज भी याद करते रहते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते रहते हैं।

अब फिल्म के निर्देशक संजय पूरन सिंह ने कहा है कि वह इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगे और यह फिल्म सुशांत को श्रद्धांजलि देने के तौर पर बनाई जाएगी। बता दें कि साल 2017 में फिल्म चंदा मामा दूर के को बनाने की घोषणा हुई थी, जिसके बाद सुशांत अपने किरदार के लिए नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन में ट्रेनिंग भी लेने गए थे।

फिल्म के निर्देशक संजय ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘ये फिल्म किसी आश्रित नहीं है और मुझे आशा है कि मैं स्क्रीन पर इसको उतरने में सक्षम हूं जो मैंने अपने दिमाग में सोच है वो कागज पर लिख दिया है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अभी इस पर काम शुरू नहीं कर रहा हूं क्योंकि सुशांत को गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है और जब भी ये फिल्म बनेगी तो ये सुशांत को श्रद्धांजलि होगी।’ संजय ने आगे कहा, ‘मैं सुशांत के बदलने के बारे नहीं सोच सकता क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रीप्ट से बेहद लगवा था।

लेकिन अब मुझे सुशांत की जगह एक अच्छे अभिनेता की तलाश करने होगी, और अभी मुझे स्क्रीप्ट पर भी काम करना है। कई लोगों ने मुझे सुझाव दिया कि मैं इस फिल्म को एक वेब सीरीज में बदल दूं। लेकिन मैं इसे एक फिल्म के रूप में बनाए रखना चाहता हूं, ये बड़ी स्क्रीन की फिल्म है।’

Related Articles

Back to top button