मनोरंजन

कपिल शर्मा ने लगाया दिलीप छाबड़िया पर करोड़ों रुपये ठगने का आरोप,

स्वतंत्रदेश लखनऊ : मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने लगाया दिलीप छाबड़िया पर करोड़ों रुपये ठगने का आरोप कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को पुलिस ने धोखाधड़ी और रुपयों की हेराफेरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कपिल शर्मा ने उन पर वैनिटी वेन बनाने के आरोप में उनसे 5.7 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है।

कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को पुलिस ने धोखाधड़ी और रुपयों की हेराफेरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने दिलीप छाबड़िया के खिलाफ एक और नई एफआईआर दर्ज कर दी है।बीते साल कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गुरुवार को अभिनेता को समन जारी करते हुए गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

कपिल शर्मा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दिलीप को एक वैनिटी वैन डिजाइन करने का ऑर्डर दिया था। इसके लिए उन्होंने 5.7 करोड़ रुपये की रकम दी थी, लेकिन भुगतान होने के बावजूद दिलीप छाबड़िया ने कपिल को वैनिटी वैन बनाकर नहीं दी। कपिल शर्मा के बयान के अनुसार उन्होंने साल 2017 में दिलीप को वैनिटी वैन बनाने का ऑर्डर दिया था और रकम का भुगतान भी किया था।

अभिनेता ने कहा, ‘मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके घोटाले के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया। दिलीप छाबड़िया से मैंने एक वैनिटी वैन डिजाइन करने को भी कहा था, जिसके लिए उन्हें पूरा भुगतान की जा चुकी था। बावजूद इसके वह हमें वै नहीं कर सके।

हमने इस सिलिसिले में पहले इकॉनमिक ऑफेंस विंग (आर्थिक अपराध शाखा) में भी शिकायत दर्ज करवाई थी। मुझे खुशी है कि छाबड़ा जैसे लोग गिरफ्तार हो रहे हैं। ऐसे बहुत से सफेदपोश लोग हैं, जो ऐसी आपराधिक प्रवृत्तियों में शामिल हैं।’आपको बता दें कि 28 दिसंबर 2020 को दिलीप छाबड़िया को एक जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

डीसी डिजाइन के संस्थापक, कार संशोधन स्टूडियो, छाबड़िया को कथित रूप से भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत जालसाजी, विश्वास के उल्लंघन, आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी के तहत कई कार पंजीकरण रैकेट के लिए हिरासत में लिया गया था।

 

Related Articles

Back to top button