मनोरंजन

मां को हॉस्पिटल में देख बुरी तरह रोईं राखी सावंत

स्वतंत्रदेश लखनऊ :‘बिग बॉस 14’ में 7 जनवरी को अभिनव शुक्ला की दोस्त टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सख्लानी, निक्की तंबोली की मां और अली गोनी की बहन से (वीडियो कॉल) उनकी मुलाकात हुई। इतने महीनों बाद अपने घरवालों से मिलकर सारे कंटेस्टेंट भावुक नज़र आए।

‘बिग बॉस 14’ में 7 जनवरी को सीज़न का सबसे भावुक लम्हा कैद हुआ जब कुछ कंटेस्टेंट से उनके घर वाले मिलने आए।

आज के एपिसोड में एजाज़ खान के भाई, राहुल वैद्य की मां और राखी सावंत की मां से उनकी मुलाकात होगी। एजाज़ के भाई और राहुल की मां उनसे ‘बिग बॉस हाउस’ में मिलने आएंगे, लेकिन राखी को उनकी मां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मिलवाया जाएगा, क्योंकि राखी की मां हॉस्पिटल में एडमिट हैं। कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बिग बॉस सभी घरवालों को फ्रीज़ करते नज़र आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/CJxjj9GKvap/?utm_source=ig_embed

वीडियों में में दिख रहा है कि कंटेस्टेंट के फ्रीज़ होने के बाद राखी को उनकी मां को दिखाया जाता है। अपनी मां को देखकर राखी काफी भावुक हो जाती हैं। मां बताती हैं कि वो हॉस्पिटल एडमिट हैं। ये सुनकर राखी बुरी तरह रोने लगती हैं और उनसे अपना ख्याल रखने की बात कहती हैं।

राखी कहती हैं कि जब तक वो घर से बाहर न आ जाएं तब तक मां अपना ख्याल रखें। राखी और उनकी मां की बातचीत सुनकर सभी भावुक हो जाते हैं। उनकी मां की बातचीत का वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि पहले राहुल की मां आती हैं जिन्हें देखकर राहुल भावुक हो जाते हैं। सिंगर की मां कहती हैं कि उन्होंने बाहर बेटे की शादी की तैयारियां कर रखी हैं।

Related Articles

Back to top button