मनोरंजन

फराह ख़ान का ट्विटर एकाउंट हुआ हैक,.

स्वतंत्रदेश लखनऊ : फराह ने बताया कि यह सच है कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट भी हैक कर लिया गया था और इससे कई डायरेक्ट मैसेज भेजे गये होंगे। कृपया सतर्क रहिए। बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह ख़ान का ट्विटर एकाउंट हैक हो गया है। फराह ने यह जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए दी और अपने फॉलोअर्स को चेतावनी दी कि कुछ भी क्लिक ना करें।

फराह ने बताया कि यह सच है कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट भी हैक कर लिया गया था और इससे कई डायरेक्ट मैसेज भेजे गये होंगे। कृपया सतर्क रहिए।
इंस्टाग्राम उनके पति शिरीष कुंदर ने ठीक किया था। फराह ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें कहा गया- पिछली शाम से मेरा ट्विटर एकाउंट हैक हो गया है। इससे आने वाले मैसेज पर कृपया क्लिक ना करें और ना जवाब दें। इससे आपका एकाउंट भी हैक किया जा सकता है। इसके साथ फराह ने बताया कि यह सच है कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट भी हैक कर लिया गया था और इससे कई डायरेक्ट मैसेज भेजे गये होंगे। 

कृपया सतर्क रहिए। मैंने कम्प्यूटर इंजीनियर शिरीष कुंदर की मदद से इंस्टाग्राम वापस पा लिया है। उम्मीद है, जल्द ट्विटर भी ठीक हो जाएगा। बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम एकाउंट भी हैक हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर के ज़रिए इसकी जानकारी देते हुए लिखा था- ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इंस्टाग्राम पहले वो आपको सीधे मैसेज भेजते हैं  और स्टैप्स को फॉलो करने के लिए कहते हैं ताकि आपका अकाउंट वैरिफाई हो जाए और फिर अकाउंट हैक हो जाता है।इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद उर्मिला की सारी पोस्ट डिलीट हो गई थीं। उर्मिला ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस के साइबर सेल में दर्ज़ करवायी थी।

 

 

 

Related Articles

Back to top button