उत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ में रात 12 बजे के बाद पार्टी पड़ेगी भारी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ । कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजधानी में 25 दिसंबर और न्यू ईयर पर कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया जाएगा। इसका उल्लघंन करने वालो को पार्टी करना भारी पड़ जायेगा। क्रिसमस और नए साल पर पार्टी की शौकीन केवल रात भेज 12 बजे तक ही जश्न मना सकेंगे इसके बाद बगैर अनुमति जश्न मनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी । रात 12 बजे के बाद एक घंटे के लिए आबकारी विभाग की ओर से विशेष अनुमति जारी की जाएगी जो लोग उसके दायरे में आएंगे वही एक बजे तक पार्टी एंजॉय कर सकेंगे ।

प्रमुख चौराहों पर पिंक स्कूटी भी अलर्ट रहेगी। क्रिसमस और नए साल को देखते हुए शहर के पार्कों में भी भीड़ नियंत्रण के लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं कोरोना संक्रमण को देखते हुए छोटे बच्चों को पार्क नहीं लाने की अपील की गई है।

प्रशासन ने देर रात सड़कों और खुले जगह पर हंगामा करने वालों पर नजर रखने के लिए राजधानी में सात हजार से अधिक जवानों की तैनाती की है सभी पुलिस जवान चौराहों सड़कों पर शॉपिंग मॉल होटल रेस्टोरेंट पर नजर रखेंगे ताकि पार्टियों में किसी तरीके की अभद्रता नही हो। प्रशासन ने क्रिसमस के मौके पर शहर के सभी गिरजा घरों में विशेष निगरानी करने के निर्देश दिए हैं सभी गिरजा करो में चेकिंग कराई जाएगी इस दौरान बड़ी संख्या में महिला पुलिसकर्मी की तैनाती रहेगी।

Related Articles

Back to top button