उत्तर प्रदेशराज्य

अपर निजी सचिव के पति को मारी गोली

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राजधानी मंगलवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। आशियाना में अपर निजी सचिव के पति एवं पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी सर्वेश को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी। गोली पेट में लगने से वह मौके पर ही धराशायी हो गए। वारदात के कुछ ही देर बाद आरोप‍ित ने खुद को भी गोली मार ली और थाने पहुंच गया। पुल‍िस ने उसे भी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

आशियाना में अपर निजी सचिव के पति एवं पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी सर्वेश को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी।

आशियाना सेक्टर एच निवासी ममता सचिवालय में अपर निजी सचिव हैं। उनके पति सर्वेश पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत हैं। बुधवार सुबह सर्वेश ऑफिस जाने के लिए घर के बाहर स्कूटी साफ कर रहे थे। इस बीच बाइक सवार नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्होंने सर्वेश को गोली मार दी। इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। पेट में गोली लगने से सर्वेश मौके पर ही धराशायी हो गए। गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी ममता और मोहल्ले वाले बाहर निकले। उन्होंने आनन फानन पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मदद से सर्वेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है।

गोली कांड की सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीमें बदमाशों की सुरागरशी के लिए घटना स्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे खंगाल रही हैं। एसीपी कैंट बीनू सिंह ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

Related Articles

Back to top button